खूबसूरत मुस्कान आपको और भी कई गुना अपीलिंग बना देगी

खूबसूरत मुस्कान आपको और भी कई गुना अपीलिंग बना देगी

स्माइल सर्जरी ब्यूटी इंहेंस का नया टूल





By:Shilpi Rastogi
खूबसूरत सी मुस्कान आपको और भी कई गुना अपीलिंग बना देती है. सुंदर सी पोशाक और उस पर जगमगाती सी हंसी सौंदर्यात्मकता को एक नया अर्थ देती है. जो आपको केवल दूसरो की तुलना में अलग ही नहीं बल्कि संपूर्ण भी बनाती है. रूप माधुर्य के साथ सुंदर सी मुस्कान आपके व्यक्तित्व की जितनी अमिट छाप दूसरो पर छोड़ती है उतनी कोई अन्य चीज नहीं.
यह भी सच है कि सबकी मुस्कान स्वाभाविक रूप से इतनी सुंदर नहीं हो सकती तो, अब इसके लिए आप स्माइल सर्जरी करवा सकते हैं. जिससे आपको मिलेगी एक अनूठी मुस्कान जो किसी का भी मन मोह लेगी.



क्या है स्माइल सर्जरी –
यह एक लेटेस्ट प्लास्टिक सर्जरी है. सबसे पहले इसे ‘कोरिया’ में लोकप्रियता मिली लेकिन अब सब ही देशों में यह पंसद की जा रही है. स्वास्थ्य की दृष्टि से भी इसका कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं देखा गया है. यह एक मार्डन कास्मेटिक तरीका है, जिससे एक्सप्रेशनलेस हंसी को भी खूबसूरत बनाया जा सकता है. होंठों के दोनों और के किनारे आपकी मुस्कान के दिलकश होने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. होंठों के किनारे यदि नीचे की और झुके हुए होगें तो यह दुखी और क्रोधित अंदाज को दिखाते हैं

sm 1

Smile Surgery Before & After

यह ‘स्माइल लिप्ट’ प्रकिृया ऐसे लोगों के लिए सच में कारागर है, जिनके मुंह छोटे या होंठों में काफी असमानता है. स्माइल सर्जरी से इनकी स्माइल को भी सैक्सी लुक दिया जा सकता है. जिससे उनके आत्म विश्वास में वृद्धि होती है.
इस प्रकिृया में होंठों के किनारों को अपवार्ड करके व स्लासिंग करके मांसपेशी को रिअरेंज किया जाता है जिससे एक हल्की सी परमानेंट स्माइल दी जाती है. जिससे चेहरे की सौम्यता बढ़ जाती है.
तो अब अगर आप भी एक मनभावन मुस्कुराहट चाहते हैं तो बस करा लीजिए स्माइल सर्जरी और फिर देखिए अपना जलवा.